मध्यप्रदेश

पीएफआई पर 97 फीसदी छापे झूठे: दिग्विजय सिंह

भोपाल

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा दिए गए एक बयान पर भाजपा के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कहा है कि दिग्विजय सिंह को आतंकी संगठन की कौन सी जांच एजेंसी मिल गई है जो वे ये दावा कर रहे है कि पीएफआई पर 97 फीसदी छापे झूठे पाए गए हैं। भाजपा द्वारा उनके बयान को उठाए जाने के बाद उन्होंने भी अपनी सफाई सोशल मीडिया पर दी है।

जिसमें उन्होंने कुछ मीडिया संगठनों पर उनके जवाब को गलत तरीके से प्रस्तुत करने का कहा है। आशीष अग्रवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लिखा कि जिस पीएफआई ने देश में आतंकी गतिविधियां फैलाई उससे कांग्रेस की हाथ मिलाई पर जनता धुलाई करेगी। ये कांग्रेस का आतंकप्रेमी ईकोसिस्टम है जो विदेश में हमास से हमदर्दी और देश में पीएफआई से प्रेम दिखा रहा है।

इधर दिग्विजय सिंह का यूटर्न
दिग्विजय सिंह ने अपने बयान से पलटते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लिखा कि कुछ मीडिया संगठनों द्वार पूछे गए सवाल पर मेरे जवाब को गलत तरीके से प्रस्तुत किया जा रहा है, जो कि मैंने नहीं कहा है। सांप्रदायिकता भड़काने वाले संगठन पीएफआई का मैंने कभी समर्थन नहीं किया है। मैं धर्म के नाम से सांप्रदायिकता फैलाने वाले व्यक्ति-संगठन के खिलाफ हूं और सदैव रहूंगा।

Back to top button