देश

कर्नाटक में हफ्तेभर में चोरी हो गया 10 लाख की लागत से बना बस स्टैंड, दर्ज केस, पुलिस मामले की जांच कर रही

बेंगलुरु
कर्नाटक में बस स्टैंड गायब हो गया है, सुनने में अटपटा लगे, लेकिन ये सच है। बस स्टैंड की चोरी का अजीबोगरीब मामला राजधानी बेंगलुरु का है। राज्य की पुलिस बस स्टैंड की चोरी के मामले की जांच कर रही है। वहीं, अब इसको लेकर राज्य के मंत्री का बयान भी सामने आया है।

कर्नाटक के परिवहन मंत्री रामालिंगा रेड्डी ने बैंगलोर मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (बीएमटीसी) किसी भी बस स्टॉप का निर्माण नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि अब ब्रुहत बेंगलुरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) निर्माण करेगा। मैं कमिश्नर से बात करूंगा और देखूंगा कि वहां नया बस स्टॉप हो।

क्या है मामला?
बता दें कि बस स्टैंड की चोरी का ये मामला बेंगलुरु के कनिंघम रोड का है। बताया जा रहा है कि हफ्ता भर पहले ही यहां 10 लाख रुपये की लागत से बस स्टैंड का निर्माण कराया गया था। अब वहां बस शेल्टर नहीं है। ये स्टील ढांचे समेत चोरी हो गया है। करीब एक हफ्ते के बाद बस स्टैंड की चोरी का मामला उजागर हुआ।

पुलिस ने दर्ज किया केस
मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, अभी तक किसी आरोपी को हिरासत में नहीं लिया गया है। पुलिस ने आईपीसी 379 (चोरी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया है। हाई ग्राउंड पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

Back to top button