मनोरंजन

‘बिग बॉस 17’ : दिल, दिमाग और दम के खेल में एक कंटेस्टेंट को मिला धोखा

मुंबई

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 17वें सीजन शुरू हो चुका है। शो ग्रैंड प्रीमियर कलर्स चैनल पर किया गया। सलमान खान ने अपने खास अंदाज में शो की शुरुआत की है। शो में घरवालों यानी कंटेस्टेंट की एंट्री भी हो गई है। इस लिस्ट में कुल 17 कंटेस्टेंट हैं और इनमें से 8 महिला कंटेस्टेंट हैं। घर में इन कंटेस्टेंट को गए अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है, लेकिन इनके बीच घमासान लड़ाइयां शुरू हो गई हैं। अब घर में पहला नॉमिनेशन भी हो गया है। इसका प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन रोते नजर आ रही हैं।

घर में हुआ पहला नॉमिनेशन
'बिग बॉस 17' के दूसरे एपिसोड में एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा, जो घर की पहली कंटेस्टेंट थीं नॉमिनेट हो गई हैं, जिसके चलते वह रोने लगीं। 'बिग बॉस' ने घर के पहले नॉमिनेशन की घोषणा की और घर के सदस्यों से एक कंटेस्टेंट का नाम बताने को कहा, जो उनके अनुसार घर से बेघर होना चाहिए। ऐश्वर्या शर्मा, विक्की जैन, ईशा मालविया और कई अन्य लोगों ने मन्नारा का नाम लिया और उन्हें 'अनसेफ जोन' में भेज दिया। इस धोखे के बाद एक्ट्रेस को झटका लगा। इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि जिन लोगों ने उन्हें नॉमिनेट किया है वे बस चेहरे के सामने अच्छे हैं।

मन्नारा को विक्की ने दिया धोखा
मन्नारा ने कहा, 'ये लोग मेरे सामने तो बहुत अच्छे हैं और अब मुझे नॉमिनेट कर रहे हैं, कम से कम विक्की से तो ये उम्मीद नहीं थी। मेरे चेहरे के सामने वह हमेशा मेरे साथ अच्छा व्यवहार करता हैं।' मनारा अपने लिए हेट देखकर परेशान हो गईं। इस प्रोमो वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'दिल, दिमाग और दम के खेल में मिला मन्नारा को चौथा डी – धोखा।'  

ये हैं 'बिग बॉस 17' के 17 कंटेस्टेंट
'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल की एंट्री हुई। शो पहले दिन से ही काफी दिलचस्प होता जा रहा है। घरवाले एक-दूसरे की नाक में दम करते नजर आ रहे हैं। इस बार घर को एक मोहल्ले की तरह दिखाया गया है। जिसमें दिल, दिमाक और दम नाम के मकान हैं। इनमें घरवालों को बांटा गया है।

Back to top button