मनोरंजन

आलिया भट्ट ‘ग्लास मैगजीन’ के लिए बनीं कवर गर्ल, शेयर की तस्वीरें

मुंबई
बॉलीवुड की ‘क्यूट गर्ल’ आलिया भट्ट की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। आलिया की एक्टिंग और खूबसूरती लोगों को दीवाना बना देती है। हालांकि कभी-कभार सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करने लगते हैं। अब एक बार फिर आलिया को उनकी नाराजगी झेलनी पड़ रही है। आलिया हाल ही में 'ग्लास मैगजीन' के लिए कवर गर्ल बनीं और इसकी झलकियां उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कीं।

जैसे ही ये तस्वीरें सामने आईं, वैसे ही नेटिजंस आलिया के लुक से हैरान हो गए। आलिया लग्जरी ब्रांड 'गुच्ची' के यूनिक आउटफिट्स में दिखीं। यूजर्स को आलिया के अजीब पोज अखर गए। जैसे ही एक यूजर ने 'रेडिट' पर तस्वीरें साझा कीं, नेटिजंस ने इसके लिए आलिया का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। कुछ ने आलिया के एक्टिंग पर फोकस करने के बजाय मॉडलिंग में हाथ आजमाने पर निशाना साधा, जबकि अन्य ने उनके लुक के लिए उनके स्टाइलिस्ट की आलोचना की।

उल्लेखनीय है कि आलिया ने पिछले दिनों अपनी अगली फिल्म ‘जिगरा’ की फोटो शेयर की थी। उनकी पिछली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। आलिया की पर्सनल लाइफ पर नजर डालें तो उनकी शादी 14 अप्रैल 2022 को एक्टर रणबीर कपूर के साथ हुई थी। उनके एक बेटी राहा है जो 6 नवंबर को एक साल की हो जाएगी।

Back to top button