मनोरंजन

हर्षद चोपड़ा के साथ-साथ अभीर का किरदार निभाने वाले बाल कलाकार भी शो से बाहर हो जाएंगे

मुंबई

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लंबे समय से फैंस का मनोरंजन कर रहा है। शो के फिलहाल का ट्रैक अभीर की खातिर अक्षरा और अभिमन्यु के एक साथ आने के इर्द-गिर्द घूम रहा है। अभिनव की मौत के बाद, अभीर को अपनी लाइफ में पिता की कमी खल रही है और इसलिए अभिमन्यु और अक्षरा ने शादी करने का फैसला किया है। एक नए प्रोमो के अनुसार, जल्द ही खुलासा किया जाएगा कि अक्षरा, अभिनव के बच्चे की मां बनने वाली है, जिससे सबकुछ बदल जाएगा।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले ट्रैक को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। रिपोर्टों में कहा गया है कि शो जल्द ही एक और जेनरेशन लीप लेने वाला है, जिसके बाद लीड एक्टर हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठोड बाहर हो सकते हैं। अब, एक रिपोर्ट से पता चलता है कि हर्षद के शो से बाहर होने के कारण एक नया मोड़ आ गया है।

शो से ऐसे बाहर होंगे हर्षद चोपड़ा
एक रिपोर्ट के अनुसार, हर्षद चोपड़ा का किरदार अभिमन्यु शो से बाहर होने के लिए पूरी तरह तैयार है। रिपोर्ट में बताया गया है कि हर्षद चोपड़ा के साथ-साथ अभीर का किरदार निभाने वाले बाल कलाकार भी शो से बाहर हो जाएंगे। ऐसी अटकलें हैं कि अभिमन्यु और अभीर के साथ एक घातक कार दुर्घटना हो सकती है, जिससे शो से उनके बाहर निकलने का रास्ता साफ हो जाएगा, जबकि शो एक और जेनरेशन लीप की ओर बढ़ रहा है।

Back to top button