मनोरंजन

अंकुश राजा का नवरात्र स्पेशल गाना गूंजे जयकारा शेरावाली रिलीज

मुंबई
अंकुश राजा का नवरात्र स्पेशल गाना गूंजे जयकारा शेरावाली रिलीज हो गया है। गूंजे जयकारा शेरावाली गाने के जरिये अंकुश राजा ने मां के नव रूपों की चर्चा करते हुए उनकी भक्ति को नए अंदाज में अपने दर्शकों तक पहुंचाने का काम किया है। नवरात्रि स्पेशल यह गाना मशहूर म्यूजिक चैनल टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।

गाना गूंजे जयकारा शेरावाली को लेकर अंकुश राजा ने कहा कि यह गाना मां शेरावाली के चरणों में समर्पित है और यह उनके भक्तों को बेहद पसंद आने वाला है ऐसी हम उम्मीद करते हैं। उन्होंने कहा कि नवरात्रि का त्योहार बचपन से ही हमारे लिए महत्वपूर्ण रहा है और तब भी हम भोजपुरी में नए-नए मां के गीतों पर झूम करते थे। आज हमने मां के लिए एक बेहतरीन गाना तैयार किया है जो अब रिलीज हो चुका है। आप सभी इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें। माता रानी से भी संपूर्ण मानव जगत के कल्याण की कामना इस गाने के जरिए करना चाहते हैं।

वही टी-सीरीज हमार भोजपुरी प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव ने बताया कि टी-सीरीज हमार भोजपुरी आने वाले दिनों में इस दशहरे को भोजपुरी संगीत प्रेमियों के लिए यादगार और भक्ति में बनाने वाली है। अंकुश राजा के बाद और भी कई ऐसे गाने आने वाले हैं जो देवी दुर्गा के भक्तों को झूमने पर मजबूर कर देंगे। अंकुश राजा का गाना गूंजे जयकारा शेरावाली के गीतकार बोस रामपुरी है और संगीतकार विकी बॉक्स हैं। इस गाने के निर्देशक गोल्डी जायसवाल हैं।

 

Back to top button