उत्तर प्रदेश

भाजपा प्रदेश में 80 की 80 सीटों को जीतेगी: दिनेश शर्मा बोले- ‘मोदी और योगी विकास के आइडियल हैं’

लखनऊ 

उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा ने शनिवार को कहा कि मोदी और योगी विकास के आइडियल हैं, उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर पार्टी चुनाव जीतेगी और तीसरी बार मोदी प्रचंड बहुमत से प्रधानमंत्री बनेंगे। शर्मा शनिवार को जौनपुर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जौनपुर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की कर्मभूमि रही है, वह यहां से चुनाव लड़े थे। पूरे देश में प्रधानमंत्री के द्वारा किए गए कार्यों से विपक्ष में घबराहट की स्थिति बनी है, जिस तरीके से केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं ने किसानों, युवाओं, महिलाओं व नौजवानों को लाभान्वित किया है उसके साथ ही महिलाओं को 33 प्रतिशत का आरक्षण प्रदान किया है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ओबीसी हैं और राष्ट्रपति आदिवासी यह सब विपक्ष को बर्दाश्त नहीं हो रहा है।

सनातन धर्म को लेकर दिनेश शर्मा ने कांग्रेस पर लगाया आरोप
उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा “ वह अपने सहयोगियों के साथ सनातन धर्म के खिलाफ सक्रिय है, जिसमें प्रमुख सहयोगी स्टालिन का बेटा उदय कांग्रेस की शहर पर सनातन धर्म को कोरोना, मलेरिया, डेंगू जैसे शब्दों से संबोधित किया कि हम उसे समाप्त कर देंगे। इससे पहले कांग्रेस राम के बारे में कहा था कि राम काल्पनिक है। उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि ये लोग देश को बांटना चाहते हैं, सनातन धर्म के खिलाफ जो अंतरराष्ट्रीय साजिश है उसका शिकार कहीं न कहीं यह लोग हैं।”

'भारत तीसरी महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर'
पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे खुशी है कि प्रधानमंत्री ने सांस्कृतिक विरासत को सजाने का जो काम किया है वह ऐतिहासिक है, प्रधानमंत्री ने महाकालेश्वर उज्जैन, काशी विश्वनाथ वाराणसी, मथुरा और विंध्याचल में जो काम किया है, वह सांस्कृतिक विरासत के लिए एक उदाहरण है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश की ग्रोथ आज 7.8 प्रतिशत हो गई है। भारत पांचवी महाशक्ति बन चुका है और तीसरी महाशक्ति बनने वाला है। पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बीजेपी ने किसी के भी खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं किया है, कानून अपना कार्य करता है, किसी भी जांच एजेंसी पर सरकार का अंकुश नहीं है। निष्पक्ष सरकार के लिए राष्ट्र सर्वोपरि है।

Back to top button