छत्तीसगढ़

भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष सूर्या करेंगे परिवर्तन उद्घोष

रायपुर.

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे हैं। यहां भाजयुमो के परिवर्तन उद्घोष कार्यक्रम में शामिल होंगे। तेजस्वी सूर्या ने रायपुर दौरे को लेकर कहा कि इससे पहले भी रायपुर आना हुआ था। सीएम हाउस का घेराव किया था, लेकिन इस बार सीएम हाउस के अंदर भाजपा को स्थापित करने का संकल्प लेंगे। पिछली बार भी युवाओं के मुद्दों को उठाकर उन्हें न्याय दिलाने की कोशिश की थी। उसका प्रतिफल हाईकोर्ट से हमें मिला है।

तेजस्वी भाजयुमो के कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा होगी। इसके साथ ही जमीनी स्तर पर काम करने की रणनीति बताएंगे। इस दौरान सीजीपीएसी घोटाले पर तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में इस तरह का घोटाला नहीं हुआ है, जब कोर्ट का फैसला आता है, तो वह देश, प्रदेश में 100 परसेंट लागू होता है।
युवा मोर्चा की भूमिका को लेकर तेजस्वी सूर्या ने कहा कि प्रदेश के युवाओं को पिछले पांच साल में सबसे ज्यादा नुकसान हुआ। आने वाले चुनाव में युवा मोर्चा की भूमिका क्या होगी, इस पर चर्चा होगी। युवाओं को कनेक्ट कैसे करें, सरकार को प्रतिष्ठापित कैसे करें। इन सभी मुद्दों पर बैठक में चर्चा होगी।

महादेव एप को लेकर तेजस्वी सूर्या ने कहा कि ऑनलाइन सट्टा से सभी युवाओं का भविष्य बिगड़ रहा है। गलती जिसने भी की है, वो वह प्रदेश स्तर पर हो या राष्ट्रीय स्तर पर ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। जीरो टॉलरेंस पॉलिसी मोदी सरकार की है। इजरायल और हमास के बीच हुए युद्ध को लेकर तेजस्वी सूर्या ने कहा कि हमास एक आतंकवादी संगठन है। पूरा विश्व एकजुट होकर हमास के टेरर अटैक की निंदा कर रहा है। ऐसे संदर्भ में भी कांग्रेस पार्टी अपने सीडब्ल्यूसी के रेजोल्यूशन में, अपने वोट बैंक पॉलिटिक्स की वजह से इसकी निंदा नहीं कर पा रही है।

Back to top button