मध्यप्रदेश

मुख्यमंत्री चौहान ने बरगद, बेलपत्र, मौलश्री, गुलमोहर और पीपल के पौधे रोपे

पेसा मोबिलाइजर भी पौध-रोपण में हुए शामिल
मुख्यमंत्री चौहान को जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों ने दिया धन्यवाद

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने श्यामला हिल्स स्थित स्मार्ट उद्यान में बरगद, बेलपत्र, मौलश्री, गुलमोहर और पीपल के पौधे रोपे। जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों ने मुख्यमंत्री चौहान के साथ पौध-रोपण किया और विभाग में वरिष्ठ पदों के प्रभार सौंपे जाने की घोषणा के त्वरित क्रियान्वयन के लिए धन्यवाद देते हुए उनके प्रति आभार व्यक्त किया।

उल्लेखनीय है कि जनसंपर्क विभाग में पहली बार बड़ी संख्या में एक साथ अधिकारी और कर्मचारियों को प्रत्येक संवर्ग में वरिष्ठ पद का प्रभार सौपा गया है। मुख्यमंत्री चौहान ने जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों को बधाई और शुभकामनाएँ दी। जनसंपर्क आयुक्त मनीष सिंह भी उपस्थित थे। मुख्यमंत्री चौहान ने राज्य शासन की नीतियों, विकास कार्यक्रमों और कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी जन-जन तक पहुँचाने और उत्कृष्ट प्रचार-प्रसार कार्य करने के लिए भी अधिकारियों की कार्यप्रणाली को सराहा।

मुख्यमंत्री चौहान के साथ पेसा मोबिलाइजर भी पौध-रोपण में शामिल हुए। इनमें बैतूल, खरगोन, रतलाम, डिण्डौरी, शहडोल और धार जिलों के 59 पेसा मोबिलाइजर शामिल हैं। नेहरू युवा केन्द्र संगठन मध्य प्रदेश के सुरेन्द्र शुक्ला, संजय शुक्ला, हर्षा हसवानी, दीपिका उदासी, संजय शुक्ला, अक्षरा श्रीवास्तव, अजय श्रीवास्तव के अलावा शुभम शुक्ला और शिवानी शुक्ला ने भी पौध-रोपण किया। अशोक नगर के सामाजिक कार्यकर्ता शालिकराम दिलीप कुमार, विनीत कुमार, यशवंत रघुवंशी और मनीष कुमार भी पौधरोपण में शामिल हुए।

 

Back to top button