मध्यप्रदेश

CM शिवराज आज गोविंदपुरा विधानसभा में करेंगे रोड शो

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज शाम 6 बजे भोपाल गोविंदपुरा विधानसभा में रोड शो और जनसभा लेंगे। वे यहां भाजपा प्रत्याशी कृष्णा गौर के समर्थन में जनता से वोट की अपील करेंगे। भोपाल की यह सीट भाजपा की सबसे मजबूत और पक्की सीट मानी जाती है। कृष्णा गौर यहां से वर्तमान में विधायक हैं। इसके पहले उनके ससुर बाबूलाल गौर यहां से विधायक रहे हैं। वे 8 बार यहां से विधायक चुने गए हैं। इस सीट पर भाजपा पिछले 43 सालों से लगातार जीत रही है।

भाजपा की सबसे मजबूत सीट है गोविंदपुरा

भोपाल की यह सीट भाजपा की सबसे मजबूत और पक्की सीट मानी जाती है। कृष्णा गौर यहां से बीजेपी की वर्तमान में विधायक हैं। इसके पहले उनके ससुर बाबूलाल गौर यहां से विधायक रहे हैं। वे 8 बार यहां से विधायक चुने गए हैं। इस सीट पर भाजपा पिछले 43 सालों से लगातार जीत रही है।
जनता ने फूल बरसाकर स्वागत किया

बता दे, गुरुवार यानि 12 अक्टूबर को भोपाल की हुजूर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा के समर्थन में रोड शो और विशाल चुनावी सभा को संबोधित किया था। वहीं बुधवार को भोपाल की उत्तर विधानसभा के प्रत्याशी आलोक शर्मा के समर्थन में रोड शो किया था। इस दौरान जनता ने फूल बरसाकर उनका स्वागत किया।
भाजपा की अगली सूची 15 को आएगी

भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक 15 अक्तूबर को दिल्ली में आयोजित की गई है। माना जा रहा है कि इसके बाद भाजपा अपनी अगली सूची जारी कर सकती है। गुरुवार रात को भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक हुई, जिसमें अगली सूची के नामों और डैमेज कंट्रोल पर बात की गई।

सूत्रों की मानें तो ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने विधानसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है।

गुरुवार को भोपाल की हुजूर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा के समर्थन में विशाल चुनावी सभा को संबोधित किया था। उन्होंने कांग्रेस और कमलनाथ पर हमलावर होते हुए कहा कि कमलनाथ को जिस प्रदेश ने मुख्यमंत्री और सांसद बनाया, उसी प्रदेश को वे बदनाम करते हैं। वे कहते हैं यह बेईमानों का प्रदेश है, यह चौपट प्रदेश है। कहते हैं यह भ्रष्टाचारियों का प्रदेश है। पहले कहते थे भारत महान नहीं बदनाम है। क्या यही कांग्रेस की सोच है..? 

Back to top button