छत्तीसगढ़

कांग्रेस ने राजनांदगांव के साथ किया है धोखा, इस बार करना है साफ : डा. रमन

राजनांदगांव

नामांकन दाखिल से पहले जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि 15 साल तक छत्तीसगढ़ की सेव करने का अवसर दिया उसके लिए धन्यवाद लेकिन कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार ने अपने 5 साल के कार्यकाल में राजनांदगांव की जनता के साथ धोखा किया है, इस बार कांग्रेस से बदला लेना है और पूरी तरह से साफ भी करना है।

जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अमित शाह ने धारा 370 हटाकर देश और विश्व के सामने पूरी ताकत दिखा दी है और आज वे नामांकन दाखिले के समय उनके साथ है उसके लिए वे श्री शाह को राजनांदगांव की जनता की ओर से धन्यवाद देना चाहते है। 15 साल अवसर मिला मुख्यमंत्री के नाते छत्तीसगढ़ की सेवा करने का और इस दौरान उन्होंने इस क्षेत्र का काफी विकास किया। लेकिन पांच सालों में कांग्रेस ने राजनांदगांव के साथ पक्षपात करते हुए धोखा किया और इनकी सरकार बनते ही सभी निर्माण कार्य रुक गए। यहां की जनता ने ठान लिया है कि कांग्रेस से बदला लेना है और इस बार पूरी तरह से साफ भी करना है।

उन्होंने कहा कि 5 साल में 15 हजार करोड़ का घोटाल कर कोई भ्रष्टाचार में कीर्तिमान हासिल कर सकता है तो वह कांग्रेस है। गोबर में बेइमानी, महादेव एप में हजारों करोड़ रुपए का घोटाला, खजाने की चाबी जिसके पास है वह चोरी करने लगे तो क्या करो, चौकीदार बदल दो, वैसे ही मुख्यमंत्री को बदलने का समय आ गया है,। पीएससी के छात्रों को आग्रह करना चाहूंगा कि अब बदलने का समय आ गया है और भाजपा के सभी प्रत्याशियों को आज आपका सहयोग और समर्थन की आवश्यकता है।

Back to top button