खेल

Cricket World Cup: केन विलियमसन नीदरलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में नहीं खेलेंगे

हैदराबाद
न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन को नीदरलैंड के खिलाफ आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप के न्यूजीलैंड के दूसरे मैच से बाहर कर दिया गया है। प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने विलियमसन की चोट की स्थिति पर अपडेट दिया। न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने उद्धृत किया, "केन बहुत अच्छी प्रगति कर रहे हैं, मुझे लगता है कि क्षेत्ररक्षण अभी भी उनके लिए तत्व है कि उन्हें बस थोड़ा सा ऊपर उठना है, और उन्हें अपने शरीर पर थोड़ा अधिक भरोसा है।"

"लेकिन वह वास्तव में अच्छी प्रगति कर रहा है और हमें पूरा विश्वास है कि वह हमारे लिए तीसरा मैच खेलेगा। हमें आज एक और प्रशिक्षण लेना है, इसलिए हम एक बार (नीदरलैंड के खिलाफ मैच के लिए) टीम को अंतिम रूप दे देंगे।" हम उस प्रशिक्षण से गुजर चुके हैं। लेकिन केन के साथ इस स्तर पर, हम ऐसा देख रहे हैं कि तीसरा गेम है जब वह टूर्नामेंट शुरू करेंगे," गैरी स्टीड ने कहा।

विलियमसन विश्व कप के शुरुआती मैच में नहीं खेल पाए थे क्योंकि वह मार्च में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान लगी घुटने की चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए थे।न्यूजीलैंड का सामना सोमवार को नीदरलैंड से होगा जबकि विलियमसन 13 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे मैच में टीम में वापसी कर सकते हैं। स्टीड ने लॉकी फर्ग्यूसन और टिम साउदी की फिटनेस पर भी अपडेट साझा किया।

स्टीड ने कहा, "लॉकी फर्ग्यूसन ने उस प्रशिक्षण को वास्तव में अच्छी तरह से पूरा कर लिया है। इसलिए, बशर्ते वह आज सुबह ठीक हो जाए, वह अगले गेम के लिए उपलब्ध होगा।" "टिम साउदी ने भी प्रशिक्षण बहुत अच्छे से पूरा किया। उन्हें गेंदबाजी क्रीज पर वापस आते हुए और थोड़ी फील्डिंग करते हुए देखकर बहुत अच्छा लगा। आज सुबह उनका अंतिम एक्स-रे होगा और फिर हम फैसला करेंगे।" उसके बाद, लेकिन अब से और बाकी टूर्नामेंट में चयन के लिए सब कुछ अच्छा लग रहा है," उन्होंने यह कहते हुए हस्ताक्षर किए।

Back to top button