मनोरंजन

एक्साइटमैंट, थ्रिल, सस्पैंस और रोमांस सब कुछ दोगुना होने वाला है ‘पार्ट 2’ में

मुंबई

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर स्टारर वैब सीरीज द नाइट मैनेजर की अपार सफलता के बाद फैंस बेसब्री से इसके ‘सीजन 2’ का इंतजार कर रहे हैं। पॉपुलर वैब सीरीज का दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है। ‘सीजन 2’ के ट्रेलर से ही साफ हो गया है कि ये और भी धमाकेदार होने वाला है। इस बीच शो के डायरैक्टर संदीप मोदी ने कहा कि मुझे लगता है कि कहानी नो जो वायदा किया था एक्साइटमैंट थ्रिल, सस्पैंस, टैंशन और रोमांस, हर चीज अब फूट-फूट के आने वाली है। ‘पार्ट 2’ में सब कुछ दोगुना होने वाला है।

ये शो अब आपको एक रोलरकोस्टर राइड की तरह लगेगा।  मैं वैसा इंसान नहीं हूं, जो चीजों को अधूरा छोड़ू। ये पहली बार है लाइफ में जब मैंने 4 महीने आडियंस को सताया है। सस्पैंस बना रखा है कि आपको बताऊंगा क्या होता है। हां, इस सीजन में निष्कर्ष तो होगा लेकिन कैरेक्टर जिंदा रहेंगे। उम्मीद है कि हम किरदारों को बहुत जल्द वापस लाएंगे और कहानियों को वापस लाएंगे और दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। मैं बता दूं कि मैंने कहानी को नहीं चुना, कहानी ने मुझे चुना। जोन ले करे साहब, जिन्होंने ये नोवेल लिखा है, उनका परिवार ही ओरिजनल शो का प्रोड्यूसर है। उन्होंने ही तय किया कि ये कहानी बहुत ही समानता रखती है आज के समय में तो क्यों न इसके दिखाया जाए। इंडिया के लोग कहानियों को बहुत पसंद करते हैं इसलिए इसे इंडिया के लिए बनाना चाहिए। तब उन्होंने मुझे अप्रोच किया लेकिन लोगों ने कहा कि ये सीरीज अमेरिका और यूरोप में बहुत पॉपुलर है तो कहीं आप इसमें कोई गलती न कर दें। कुछ चीजें इसमें थीं, जो मुझे लगा मुझे सही करनी चाहिए। अगर ये परफैक्ट होती तो मैं इन्हें नहीं छूता। जब आपको लगे कि कोई कहानी आपकी मिट्टी को छू रही है तो फिर उसे करने में झिझक नहीं होनी चाहिए। ये कहानी ऐसी ही है, जिसमें हमने इंडिया टच दिया है। हां, हमें ये तो पता था कि आडियंस को शो पसंद आएगा।

हमने जो बनाया वो अच्छा बना है लेकिन यह नहीं जानते थे कि इस कदर आडियंस शो को प्यार देगी। मैं तीन महीने से कहीं भी जाता हूं तो दो चीजें बोली जाती हैं। पहली तो लोग कहते हैं कि हमने आपका शो देखा और हमें बहुत पसंद आया। दूसरा, लोग यहीं पूछते हैं कि अगले एपिसोड कब आ रहे हैं।  शो की कास्टिंग जो है, उसने मुझे बहुत प्राइड और जॉय महसूस कराया। चाहे आदित्य हो, शोबिता हो, शास्वता हो, रवि बहल और या तिलोतमा। जब हम इस सोच में थे किस कौन-सा कैरेक्टर करना चाहिए और क्यों क्योंकि कभी-कभी हम ग्रेन के साथ कास्ट करते हैं, कभी ग्रेन से हट कर कास्ट करते हैं। तिलोतमा इसका एक उदाहरण हैं, क्योंकि सबको लगता था कि स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर के लिए एक ऐसे एक्टर को कास्ट करें, जो दिखने में लंबा चोड़ा हो लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए इसलिए मैंने तिलतोमा को चुना। वह एक दुबली-पतली सी लड़की जिसने एक स्पाइ का कैरेक्टर किया है शो में। इसे देख कर कोई नहीं कह सकता कि यह इतना स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर प्ले कर रही है।

Aakash

Back to top button