मनोरंजन

‘झलक दिखला जा 11 में जज के रूप में नजर आएगी फराह खान

मुंबई

टीवी का मोस्ट पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' को टीआरपी लिस्ट में जबरदस्त टक्कर देने के लिए तैयार है। ये डांस रियलिटी शो 12 साल बाद टीवी पर दमदार कंटेस्टेंट्स के साथ वापसी कर रहा है।

'बिग बॉस' और 'खतरों के खिलाड़ी' के अलावा 'झलक दिखला जा' में भी सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट्स के बीच ट्रॉफी के लिए महामुकाबला देखने को मिलता है। करण जौहर से लेकर रेमो डिसूजा तक, इस शो में बी-टाउन के कई जाने-माने चेहरे जज तो वहीं टीवी स्टार्स कंटेस्टेंट्स के रूप में नजर आए। अब 'झलक दिखला जा 11' में नए कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ नए जज भी नजर आने वाले हैं।

सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट्स का होगा धमाका
इस बीच डांसिंग रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' को लेकर नई अपडेट सामने आई है, जिसमें शो में नजर आने वाले सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट्स की लिस्ट बताई गई है। जल्द ही ये सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट्स शो धमाल मचाते नजर आने वाले हैं। इस डांसिंग शो के लिए मेकर्स ने कई टीवी स्टार्स को अप्रोच किया हैं, जिनके नाम सामने आ चुके हैं। ये लिस्ट बिगबॉसतक के हैड़ल पर शेयर की गई है। इसमें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शिवांगी जोशी समेत इन लोगों के नाम शामिल हैं। इंतजार खत्म हुआ क्योंकि शो में भाग लेने वाले मशहूर हस्तियों की लिस्ट आखिरकार सामने आ गई है।

झलक दिखला जा 11 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट
हिना खान
तनीषा मुखर्जी
शिव ठाकरे
सुम्बुल तौकीर खान
शिवांगी जोशी
मनीषा रानी
आमिर अली
उर्वशी ढोलकिया
सुरभि चांदना
शोएब इब्राहिम
करुणा पांडे
संगीता फोगाट
राजीव ठाकुर
अंजलि आनंद
आयशा सिंह

झलक दिखला जा 11 जज
हालांकि, हिना खान, सुरभि चंदना, अंजलि आनंद और आयशा सिंह ने अभी तक शो के लिए हामी नहीं भरी है। कन्फर्म कंटेस्टेंट्स के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का अभी सभी को इंतजार है और दूसरी तरफ इस साल फराह खान तीन जजों में से एक होंगी। फराह ने इंस्टाग्राम पर इस शो से जुड़ा एक बीटीएस वीडियो शेयर किया था। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'क्या यार? उठो और नाचो, हमें आपने लटके-झटके दिखाओ। देखते हैं कौन कर सकता है हुकस्टेप बेहतर है। #HookedOnJhala दिल खोलकर नाचें।"

झलक दिखला जा 10 की विनर
पिछले साल 'झलक दिखला जा 11' की विनर  8 साल की गुंजन सिन्हा रही हैं। गुंजन सिन्हा इस शो की सबसे छोटी कंटेस्टेंट रही हैं। करण जौहर और माधुरी दीक्षित ने दोनों लिटिल चैंपियन को शो का विनर घोषित किया। लिटिल चैंपियन को प्राइज मनी के तौर पर 20 लाख रुपये मिले थे।

Back to top button