मनोरंजन

‘बेंड इट लाइक बेकहम’ के सीक्वल पर विचार कर रही गुरिंदर चड्ढा

लॉस एंजेलिस
फिल्म निर्माता गुरिंदर चड्ढा और 'बेंड इट लाइक बेकहम' के निर्देशक 2002 की फिल्म के सीक्वल की संभावना तलाश रही हैं, जिसमें परमिंदर नागरा और केइरा नाइटली ने अभिनय किया था।

डेडलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, चड्ढा ने एक इंटरव्यू में मेट्रो यूके को बताया, ''मैं वास्तव में कभी भी फिल्म का सीक्वल नहीं बनाना चाहती थी, क्योंकि जिस तरह से परमिंदर और केइरा ने इसे निभाया था, मैंने वैसा ही सोचा था। मैं जोनाथन राइस मेयर्स और आर्ची पंजाबी के जैसा नहीं कर सकी और वही जादू नहीं बना सकी।'' "लेकिन फुटबॉल की हालिया सफलता के साथ, मुझे किसी तरह की संभावित अगले सीक्वल के बारे में विचार करना शुरू कर देना चाहिए।"

चड्ढा ने गुलजीत बिंद्रा और पॉल मायेडा बर्गेस के साथ स्पोर्ट्स कॉमेडी-ड्रामा का सह-लेखन किया। फिल्म में जोनाथन राइस मेयर्स, अनुपम खेर, जूलियट स्टीवेन्सन, शेजने लुईस और आर्ची पंजाबी ने भी अभिनय किया।

'बेंड इट लाइक बेकहम' एक ऐसी फिल्म थी, जिसमें जेस्मिंदर और जूल्स ने डेविड बेकहम से प्रेरित होकर और अपने माता-पिता के खिलाफ फुटबॉल प्लेयर बनने के अपने सपनों का पीछा किया था। बेकहम और उनकी पत्नी विक्टोरिया फिल्म में एक छोटी सी भूमिका निभाएंगे।

इन सालों में, चड्ढा ने इस बारे में बात की है कि फिल्म को हरी झंडी दिलाना कितना मुश्किल था। उन्हें बताया गया कि उनकी फिल्म कभी नहीं बन सकती, क्योंकि आपको ऐसी भारतीय लड़की कभी नहीं मिलेगी जो बेकहम की तरह कर सके।

 

Back to top button