मध्यप्रदेश

पुलिस बिहार के तस्कर को 4 किलो से ज्यादा चरस के साथ गिरफ्तार

 इंदौर
 क्राइम ब्रांच ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है जो चरस की खेप लेकर आया था। इस तस्कर से पुलिस ने पौने पांच किलो चरस बरामद की है। आरोपित मूलत:बिहार का रहने वाला है। उसने इंदौर सहित उज्जैन और देवास के तस्करों के नाम बताए है जो उससे मादक पदार्थ लेते रहे है। आरोपितों से पुलिस व क्राइम ब्रांच पूछताछ कर रही है। क्राइम ब्रांच इसके पूर्व तेलांगना के ड्रग माफिया को पकड़ चुकी है जो 70 करोड़ की एमडीएमए सप्लाई करने इंदौर आए थे। इन तस्करों के संबंध में रतलाम, जावरा, राजस्थान सहित कई शहरों के तस्करों से जुड़े हुए थे।

तस्कर 4 किलो से ज्यादा चरस के साथ गिरफ्तार
डीसीपी (अपराध) निमिष अग्रवाल के मुताबिक, पुलिस ने जगनपूरा मझावली वैशाली बिहार निवासी 65 साल के नथुनी गणेश भगत को गिरफ्तार किया है। पुलिस लंबे समय से मादक पदार्थों की खरीद फरोख्त करने वाले तस्करों का पीछा कर रही थी। पुलिस की अलग-अलग टीमें लगातार धरपकड़ में जुटी हुई थी। गुरुवार को पुलिस को खबर मिली की कुछ तस्कर चरस की डील करने वाले है।

पुलिस ने गोपनीय सूचना के आधार पर राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में जाल बिछाया और आरोपित भगत को गिरफ्तार कर लिया जो मूलत: बिहार का रहने वाला है। पुलिस ने भगत से पौने पांच किलो चरस बरामद कर ली। भगत ने बताया कि वह पहले भी इंदौर आ चुका है। उससे देवास और उज्जैन के पैडलर भी चरस लेने आते हैं।

चुनाव आते ही बड़ी ड्रग की खपत

पुलिस आरोपित से यह भी पूछताछ कर रही है कि क्या उसका संबंध चुनावों से है। विधानसभा चुनाव की सरगर्मी शुरू होते ही तस्कर भी सक्रीय हो गए हैं। पिछले पांच-दस दिनों में कईं तस्कर पकड़े जा चुके है। इसनी बड़ी मात्रा में चरस का आना इस तरफ भी इशारा कर रहा है। क्राइम ब्रांच भगत से चरस खरीदने वालों की कुंडली और उनके संपर्कों की जांच कर रही है।

Back to top button