मनोरंजन

शर्लिन चोपड़ा की पौरषपुर-2 का टीजर रिलीज

मुंबई

साल 2020 में रिलीज वेब सीरीज पौरषपुर आपको जरूर याद होगी। शिल्पा शिंदे और अन्नू कपूर की यह सीरीज तब अपने इंटीमेट सीन के कारण खूब विवादों में रही थी। सीरीज में अन्नू कपूर और अश्मतिा बख्शी के बीच फिल्माए गए बेहद बोल्ड सीन पर खूब शोर मचा था। अब तीन साल बाद इस सीरीज का नया सीजन यानी पौरषपुर-2 रिलीज की तैयारी में है। ऐसा लगता है कि मेकर्स ने इस बार सीरीज को पहले से कहीं अधकि सेंसुअस बनाने की तैयारी कर ली है, क्योंकि पौरषपुर सीजन-2 में शर्लिन चोपड़ा की एंट्री हुई है।

सोमवार को सीरीज का टीजर वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें शर्लिन अपनी कामुकता भरे अंदाज में दर्शकों को रिझाती नजर आ रही हैं। पौरषपुर-2 की कहानी एक बार फिर मोहब्बत, जुनून और प्रतिशोध पर आधारित रहने वाली है। मेकर्स ने वेब सीरीज के दूसरे सीजन में पूरी तरह से नए किरदार और नई कास्टंिग की है। मेकर्स की ओर से जो वीडियो टीजर जारी किया गया है, इसमें शर्लिन चोपड़ा पौराणकि कथाओं में दिखने वाली किसी रानी के गेटअप में नजर आ रही हैं। शर्लिन वीडियो में कहती हैं, आ गया वो लम्हा, जिसका आप सबको बेसब्री से इंतजार था। मैं शर्लिन चोपड़ा आ रही हूं आप सभी के दिलों पर राज करने के लिए, पौरषपुर-2 में। तैयार हो जाइए, रोमांस, मोहब्बत, जुनून, ख्वाहिशों और प्रतिशोध से भरी कहानी में शामिल होने के लिए। देखते रहिए ALTT ओटीटी मेरे जलवों का दीदार करने के लिए। मेकर्स ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हुस्न की रानी शर्लिन चोपड़ा आ गई है, आपके दिलों पे करने राज! मोहब्बत, जुनून और प्रतिशोध की है ये कहानी। पौरषपुर-2 आ रहा है जल्द ALTT पर।

बताया जाता है कि रानी के किदार के लिए शर्लिन चोपड़ा के साथ ही पहले राखी सावंत के नाम पर भी विचार किया गया था। इतना ही नहीं, पिछले सीजन में शिल्पा शिंदे की तरह इस बार हिना खान को भी लीड रोल आफर किया गया था। साल 2020 में रिलीज वेब सीरीज पौरषपुर का पहला सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुआ था। इसमें शिल्पा शिंदे ने रानी मीरावती का किरदार निभाया था, जबकि उनके साथ अन्नू कपूर एक सेक्स एडिक्ट राजा के रोल में थे। सीरीज में एक सीन पर सबसे ज्यादा बवाल हुआ था, जिसमें अन्नू कपूर का किरदार अश्मिता बख्शी के पीठ पर गर्म मोम डालता है। शो में मिलिंद सोमन और शाहीर शेख भी थे।

Aakash

Back to top button