मनोरंजन

तेरा इश्क मेरा फितूर में बोल्ड सीन करने में नहीं हुई कोई परेशानी : शिवांगी वर्मा

मुंबई,

टीवी सीरियल छोटी सरदारनी से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस शिवांगी वर्मा इन दिनों अपने अपकमिंग शो तेरा इश्क मेरा फितूर को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। इसमें उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए हैं। अपने इस सीन को लेकर एक्ट्रेस ने खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि उनके लिए बोल्ड सीन करना काफी आसान था। उन्होंने इसे बहुत अच्छे से किया।

शिवांगी ने बताया कि बोल्ड सीन करना काफी हद तक को-एक्टर पर निर्भर करता है और जहां तक कंफर्ट का सवाल है, उन्हें इसमें किसी तरह की परेशानी नहीं हुई। उन्होंने कहा, मैं बोल्ड सीन के दौरान बहुत कंफर्टेबल थी, क्योंकि यह पूरी तरह से आपके को-एक्टर पर निर्भर करता है। सेहबान अजीम के साथ काम करना वाकई शानदार है। उन्होंने मुझे कंफर्टेबल महसूस कराया। इस दौरान डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और बाकी सभी लोग सेट पर मौजूद थे, जिन्होंने हम दोनों को कंफर्ट महसूस कराने के लिए एक तरह का माहौल बनाया, इसलिए यह जबरदस्ती जैसा नहीं था, बल्कि यह स्टोरी का हिस्सा था, और हमने इसे बेहद खूबसूरती से पूरा किया। और मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा।

शो की लव स्टोरी के बारे में बताते हुए शिवांगी ने कहा, यह एक इंटेंस लव स्टोरी है। यह पूरी तरह से प्यार के बारे में है। दरअसल, यह म्यूजिकल लव स्टोरी है, जिससे दर्शक आसानी से जुड़ सकेंगे। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि शूटिंग बेहद मजेदार रही। शिवांगी ने कहा, कलाकारों से मिलना वाकई दिलचस्प था। उनके साथ कहानी को शूट करना मजेदार था और हमने पूरी शूटिंग बाहर ही की। हमने बहुत अच्छा समय बिताया, हमने खूब मौज-मस्ती की। हम शूटिंग करते थे, और फिर हम साथ में मौज-मस्ती करते थे। मुझे लगता है कि ये सब मेरे लिए वाकई यादगार था। तेरा इश्क मेरा फितूर 7 जून को अतरंगी पर प्रसारित होगा।

Back to top button