मनोरंजन

स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने भारत के हेयरस्टाइल आइकन 2023 के विजेताओं को ताज पहनाया

  • कंपनी ने शानदार “स्पेक्ट्रम” कलेक्शन भी लॉन्च किया, जिसमें खूबसूरती को नए अंदाज में पेश करने वाले रंगों का अनूठा तालमेल है  
  • मुंबई में रविवार रात को हुए मेगा फैशन इवेंट में स्ट्रीक्स प्रोफेशनल टाइम्स इंडिया हेयर स्टाइल आइकन 2023 प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा की गई
  • अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने नया कलेक्शन “स्पेक्ट्रम” भी लॉन्च किया, जो इस शो का प्रमुख आकर्षण थीं

मुंबई
स्ट्रीक्स प्रोफेशनल, सैलून प्रोफेशनल्स और हेयरड्रेसर्स के लिए बालों की देखभाल, रंग, बनावट और स्टाइल के लिए खासतौर पर बनाई गई प्रोफेशनल प्रॉडक्ट्स की रेंज, ने ‘स्ट्रीक्स प्रोफेशनल टाइम्स इंडिया हेयर स्टाइल आइकन 2023’ प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा की। यह हेयर कट, कलर और स्टाइल के क्षेत्र में प्रोफेशनल्स को एक खास पहचान दिलाने के लिए डिजाइन की गई प्रतियोगिता है। इस प्रतियोगिता को प्रोफेशनल्स को हेयर ड्रेसिंग इंडस्‍ट्री में सर्वश्रेष्‍ठ टैलेंट की तलाश करने के लिए तैयार किया गया है। इसे उद्योग के विशेषज्ञों एवं जोआकिम रूस, योली टेन कोप्‍पेल, विपुल चुडास्‍मा और सैवियो जॉन परेरा जैसे इंटरनेशनल सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट तथा स्ट्रीक्स प्रफेशनल्स के तकनीकी विशेषज्ञों द्वारा जज किया गया।

इस भव्य समारोह में, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने नए हेयरस्टाइल कलेक्शन “स्पेक्ट्रम” को लॉन्च किया। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपनी शानदार शख्सियत, बेदाग और बेहतरीन स्टाइल से शोस्टॉपर के रूप में इस शो में चार-चांद लगाए। रकुल के नए ट्रेंड सेट करने वाले हेयरस्टाइल और कलर को स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के आर्टिस्टिक एंबेसेडर विपुल चुडास्‍मा ने तैयार किया। उन्होंने अनुभवी डिजाइनर सामंत चौहान के स्टाइलिश और प्रेरक कार्य को अपने हुनर से पूरी तरह संपूर्ण बनाया। इस तरह वाकई एक शानदार लुक उभरकर सामने आया।   

स्ट्रीक्स प्रोफेशनल्स के नए कलेक्शन “स्पेक्ट्रम” में तरह-तरह के शानदार रंगों को उभारा गया है, जो पारंपरिक रंगों की सीमा से परे जाते हैं। जिस तरह जिंदगी में हमें तरह-तरह के अनुभवों का सामना करना पड़ता है और अलग-अलग तत्वों से हम ऊर्जा लेते हैं, उसी तरह इस कलेक्शन का हरेक रंग अपने आप में अनोखा है और हर इंसान को एक नई शख्सियत देता है और उसका पर्सनल स्टाइल बनाता है। स्पेक्ट्रम कलेक्शन अपनी पर्सनैलिटी की दोबारा से खोज करने का एक उत्सव है। स्ट्रीक्स प्रोफेशनल लोगों को अपने अनूठे व्यक्तित्व की फिर से खोज करने और समाज में अपनी अलग जगह बनाने में सक्षम बनाता है, जिससे उनका पर्सनल स्टाइल निखर कर सामने आता है। यह एक ऐसा बदलाव होगा, जिसका उन पर काफी गहरा असर पड़ेगा और जो उनकी आत्मा को स्पर्श करेगा।

हाइजेनिक रिसर्च इंस्टिट्यूट (स्ट्रीक्स प्रोफेशनल) के प्रोफेशनल डिविजन की टेक्निकल एजुकेशन हेड श्रीमती रोशेल छाबड़ा ने बताया, “हम अपना नया हेयर कलेक्शन स्पेक्ट्रम लॉन्च कर काफी उत्साहित हैं। यह लोगों के मूड को नई उमंगों से भरने वाले शानदार रंगों और, जैसे पीले, हरे, नारंगी बैंगनी जैसे रंगों का सेलेक्‍शन है। जिंदादिली की गवाही देते हुए यह अलग-अलग खूबसूरत रंग शेड्स चुनने से कहीं ज्यादा बढ़कर है; यह किसी व्यक्ति के व्यक्तित्व, आत्मविश्वास और स्टाइल की झलक पेश करते हैं। यह सच ही कहा गया है कि रंगों से केवल व्यक्ति की बाहरी खूबसूरती ही निखरकर सामने नहीं आती, बल्कि इनमें किसी व्यक्ति के मूड, रवैये और व्यवहार की भी झलक मिलती है। इन रंगों की एक अनोखी विशेषता है कि यह सभी के दिल और मन को छू लेते हैं।”

स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल के विषय में
स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल – वर्ष 2004 में हाइजीन रिसर्च इंस्‍टीट्यूट द्वारा लॉन्‍च किया गया एक ब्रांड है जोकि सैलून व्‍यावसाय में स्‍टाइल एवं ग्‍लैमर से करीब से जुड़ा हुआ है। स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल स्‍मार्ट भारतीय स्‍टाइलिस्‍ट एवं उपभोक्ताओं के लिए एक स्‍मार्ट चॉइस है। सुअनुसंधानित फॉर्मुलेशंस के साथ खोजपरक उत्‍पादों को पेश करना, खासतौर से जो भारतीय बालों के प्रकारों से बखूबी मेल खाते हैं, स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल सेगमेंट में अग्रणी है और इसका व्‍यापक वितरण नेटवर्क है। स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल हेयर कलरेंट रेंज (कलर, डेवलपर, एवं अल्‍ट्रालाइट्स) निरंतर वृद्धि की राह पर है और इसने भारत एवं विदेश में 25 हजार सैलून के साथ साझेदारी की है। स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल को द इकोनॉमिक टाइम्‍स बेस्‍ट ब्रांड्स अवार्ड 2019 द्वारा बेस्‍ट ब्रांड्स का दर्जा दिया गया था।

Back to top button