मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी की सुखी का टीजर जारी, 22 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी मौजूदा वक्त में अपनी आने वाली फिल्म सुखी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। अब निर्माताओं ने सुखी का टीजर जारी कर दिया है, जिसमें शिल्पा अभिनेत्री कुशा कपिला के साथ नजर आ रही हैं।

फिल्म में पवलीन गुजराल, दिलनाज ईरानी, चैतन्य चौधरी और अमित साध जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर सुखी का टीजर साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, इस सुखी से, हर सुखी के लिए। हर महिला के लिए एक कहानी। सुखी 22 सितंबर को केवल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन सोनल जोशी ने किया है, जबकि इसकी कहानी राधिका आनंद, पॉलोमी दत्ता और रूपिंदर इंद्रजीत ने लिखी है।

भूषण कुमार फिल्म के निर्माता हैं।शिल्पा फिल्म में 38 साल की पंजाबी हाउसवाइफ सुखप्रीत सुखी कालरा के किरदार में हैं, जो अपने दोस्तों के साथ 20 साल बाद स्कूल के रीयूनियन में भाग लेने के लिए दिल्ली जाती है। फिर एक 17 साल की लड़की की तरह दोबारा जिंदगी का लुत्फ उठाती हैं।

साल 1993 में शिल्पा शेट्टी ने शाह रुख खान की हिंदी फिल्म बाजीगर से सिनेमा जगत में कदम रखा था। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है। जिनमें मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, जानवर, रिश्ते, धड़कन, छोटे सरकार, इंडियन और अपने जैसी कई बड़ी फिल्मों के नाम शामिल हैं। आखिरी बार शिल्पा को फिल्म निकम्मा में बड़े पर्दे पर देखा गया।

 

वर्दी, पिस्तौल के साथ एक बार दिखेगा रानी मुखर्जी का जलाव, मर्दानी 3

मुंबई
 बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रानी मुखर्जी ने इंडस्ट्री को कई फिल्में दी हैं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वाईआरएफ वर्तमान में मर्दानी 3 की कहानी पर विचार कर रहा है. रानी एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके नाम मर्दानी जैसी ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी है. वह इस फ्रेंचाइजी में एक साहसी और निडर पुलिसकर्मी शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाते दिखती हैं. और वह उन अपराधियों से मुकाबला करती हैं जो महिलाओं को शिकार बनाते हैं.

रानी ने खुलासा किया कि मर्दानी 3 पर विचार किया जा रहा है, एक बार वाईआरएफ के पास एक बेहतरीन और ठोस कहानी का विचार आ जाए, तो मर्दानी 3 स्क्रिप्टिंग में आ जाएगी. रानी ने कहा कि मैं यह देखने के लिए एक्साइटेड हूं कि मर्दानी 3 कैसी बनती है. मैं अपनी उंगलियां क्रॉस कर रही हूं क्योंकि मुझे शिवानी का किरदार निभाना अच्छा लगेगा. वह आगे कहती हैं. जब मैंने मर्दानी 2 की, तो मैं काफी घबरा गई थी क्योंकि मैंने पहले कभी इसका सीक्वल नहीं बनाया था.

मैं सोच रही थी कि यह कैसे होगा? क्योंकि जब भी कोई फिल्म खत्म होती है तो मैं अपने किरदारों को पीछे छोड़ देती हूं और मुझे नहीं पता कि मैं उस हिस्से को दोबारा निभा पाऊंगा या नहीं. रानी ने आगे कहा कि मर्दानी 2 के साथ भूमिका को दोबारा करने में मजा आया, तो अब मेरे मुंह में खून लग चुका है. इसलिए अब मैं इसे 3 में दोबारा दोहराना चाहती हूं. रानी मुखर्जी का कहना है कि मर्दानी 3 कुछ ऐसी होनी चाहिए जिसे लोग आज से जोड़ सकें.

मर्दानी 3 की स्क्रिप्ट अगल होनी चाहिए. ऑडियंस को इस फ्रेंचाइजी से बहुत उम्मीदें है, और उन्हें एक बिल्कुल ताज़ा कहानी देखने की ज़रूरत होगी. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं बहुत खुश और उत्साहित होऊंगी अगर मर्दानी 3 की स्क्रिप्ट सच में ऐसी आएगी कि हम फिल्म बनाएंगे. क्योंकि एक अभिनेता के रूप में मेरा हमेशा मानना है कि हम कोई फिल्म इसलिए नहीं करना चाहते क्योंकि वह अच्छी लगती है. हमें तब फिल्म करने की जरूरत होती है जब स्क्रिप्ट अच्छी हो और जब हम ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं जो बदलाव ला रही हो.

वह आगे कहती हैं, मर्दानी 3 के साथ हम फिल्म नहीं बना सकते अगर कहानी में वह दम नहीं है. यह कुछ ऐसा होना चाहिए जिससे आज लोग जुड़ाव महसूस करें, लड़कियां इसे सशक्त मानती हैं. तभी हम मर्दानी 3 कर सकते हैं. हम इसे सिर्फ इसलिए नहीं कर सकते क्योंकि यह रोमांचक लगता है. इसलिए मैं उम्मीद कर रही हूं कि अगर वे वास्तव में एक अच्छी स्क्रिप्ट तैयार कर सकते हैं, तो मैं उस पर काम करना चाहूंगी.

 

 

Back to top button