देश

कुपवाड़ा में पुलिस के साथ मुठभेड़ में मार गिराया गया आतंकी, दो जवान भी घायल

श्रीनगर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में बीती रात पुलिस और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया। वहीं पुलिस के दो जवान भी घायल हो गए हैं। पुलिस का कहना है कि मारे गए आतंकी के पास से गोला बारूद बरामद किया गया है। सोमवार की देर रात यह एनकाउंटर हूवरा गांव के पास शुरू हुआ था।

कश्मीर पुलिस जोन ने ट्वीट किया, कुलगाम जिले के हूवरा गांव में एनकाउंटर शुरू हुआ। पुलिस के जवान अपना काम कर रहे हैं। पुलिस का एक जवान घायल हुआ है। ऑपरेशन चल रहा है और जल्द ही आगे की जानकारी दी जाएगी। बाद में ऑपरेशन की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि एक स्थानीय आतंकी मारा गया है। उसकी पहचान अभीबाकी है।

बता दें कि एक दिन पहले ही सुरक्षाबलों ने एलओसी पर घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया था। उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा में पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ की कोशिश की जा रही थी। कुपवाड़ा में पुलिस और सेना के संयुक्त अभियान में काला जंगल इलाके में आतंकियों को मार गिराया गया था। इस ऑपरेशन में पांच आतंकी मार गिराए गए थे।

कश्मीर जोन पुलिस ने कहा, कुपवाड़ा के काला जंगल इलाके में सेना के साथ मिलकर बड़ी घुसपैठ को नाकाम किया गया। वे पीओकी की तरफ से सीमा पार करने की कोशिश कर रहे थे। वहीं सेना के चिना कॉर्प्स ने यह भी कन्फर्म किया था कि आतंकियों के पास से युद्ध जैसा गोला-बारूद का स्टोर मिला।

 

Aakash

Back to top button