उत्तर प्रदेश

ट्रक चालक की आरोपियों ने बेरहमी से पीट-पीटकर फाड़ी आंतें, इलाज के दौरान हो गई मौत

लखनऊ
थाना कासना क्षेत्र के साइट- 5 में चोरी के शक में दो लोगों को टोकने की कीमत एक ट्रक चालक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। दोनों ने उसकी बुरी तरह पिटाई की। इस घटना में उसकी पेट की आंतें फट गई तथा उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने एक नाबालिग समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

ट्रक चालक को पीट-पीट कर मार डाला
थाना कासना के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार शुक्ला ने बताया कि रविवार की रात 8 अक्टूबर को ट्रक चालक युवक राजेश अपना ट्रक खड़ा करके खाना खाने जा रहा था। तभी दो युवक वहां आए। उसे शक हुआ कि ये लोग ट्रक से सामान चोरी करने के लिए आए हैं। शुक्ला ने बताया कि राजेश ने जब टोका तो दोनों ने उसके ऊपर हमला कर दिया। इस मारपीट में राजेश की आंतों में गंभीर चोट आई। उसे उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कल उसकी मौत हो गई।

नाबालिग सहित 2 गिरफ्तार
थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में जनपद सिद्धार्थनगर के रहने वाले गोविंद तथा एक नाबालिग के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने गोविंद को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि नाबालिग को भी आज किशोर न्यायालय पेश किया जा रहा है।
 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया मंच ‘व्हाट्सऐप ग्रुप' में कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है। यह जानकारी पुलिस ने दी। नगरा थाने के प्रभारी अतुल कुमार मिश्र ने गुरुवार को बताया कि थानाक्षेत्र के नवाबगंज गांव के रहने वाले वाल्मीकि यादव की तहरीर पर उसी गांव के रहने वाले विवेक यादव व ‘व्हाट्सऐप ग्रुप' संचालक के विरुद्ध बुधवार रात एक मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि ‘व्हाट्सऐप ग्रुप' में तीन दिन पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Back to top button