मनोरंजन

असुर को लेकर डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा, बताया अब आएगा वेब सीरीज का तीसरा सीजन

मुंबई

इन दिनों वेब सीरीज असुर का दूसरा सीजन काफी चर्चा में हैं। इस वेब सीरीज को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। असुर का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था। पहले सीजन ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। जिसके बाद दर्शक इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दर्शकों की एक्साइटमेंट को देखते 1 जून को असुर 2 को रिलीज किया गया। इस वेब सीरीज में कई तरह का सस्पेंस और थ्रिलर देखने को मिला है। लेकिन अब असुर 3 को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। अ

सुर 2 के आखिरी में मुख्य विलेन यानी असुर को मरते हुए दिखाया गया है। ऐसे में अब वेब सीरीज के डायरेक्टर ओनी सेन ने बताया है कि असुर 3 को लेकर उनकी क्या प्लानिंग है। ओनी सेन ने हाल ही में एनडीटीवी इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी वेब सीरीज असुर 2 की सफलता को लेकर ढेर सारी बातें की। साथ ही उन्होंने बताया है कि फिलहाल वह और उनकी टीम असुर 3 नहीं बनाने वाली है। ओनी सेन के अनुसार उसके पास असुर 3 को लेकर कोई कहानी नहीं हैं।

दिग्गज डायरेक्टर ने बताया है कि वह अभी असुर 3 को लेकर किसी भी तरह की प्लानिंग नहीं कर रहे हैं, जब तक की उन्हें कोई बेहतरीन कहानी नहीं मिलती है। ओनी सेन ने कहा, असुर और असुर 2 की सफलता के बाद यह जरूरी नहीं है कि हमें सीजन 3 करना ही है। अगर ऐसे आइडिया आएं जो सच में शानदार हैं तो हम लोग जरूर करेंगे। लेकिन फिलहाल हमें इंतजार करना होगा। इसके अलावा ओनी सेन ने और भी ढेर सारी बातें की हैं।

Aakash

Back to top button