देश

लड़की घर आई नशीला ड्रिंक पिला युवक को iPhone, गोल्ड और 1.78 लाख का चूना लगाया

गुरुग्राम

हरियाणा के गुरुग्राम में एक युवक को डेटिंग ऐप बंबल पर लड़की से दोस्ती करना भारी पड़ गया है. आरोप है कि लड़की ने युवक को नशीला पदार्थ पिलाया और उसके बाद घर में रखा सोना, नकदी, आईफोन 14 लेकर फरार हो गई. घटना के दो दिन बाद युवक को होश आया तो उसने खुद के साथ फ्रॉड होना पाया. मामले में पुलिस से शिकायत की गई है.

घटना गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 4 की है. यहां रहने वाले रोहित गुप्ता ने पुलिस को बताया कि उसकी मुलाकात बम्बल डेटिंग ऐप के जरिए साक्षी उर्फ ​​पायल नाम की लड़की से हुई थी. लड़की ने रोहित को बताया था कि वो दिल्ली की रहने वाली है और वर्तमान में गुरुग्राम में अपनी मौसी के साथ रह रही है.

'रास्ते में शराब खरीदी और लड़की को लेकर घर आया'

रोहत ने आगे कहा, 1 अक्टूबर को साक्षी ने मुझे फोन किया और कहा कि वो मुझसे मिलना चाहती है. रात करीब 10 बजे उसने मुझे गुरुग्राम के सेक्टर 47 में डॉकयार्ड बार के पास से रिसीव करने के लिए बुलाया. मैंने वहां पहुंचा और साक्षी लेकर घर आने लगा. रास्ते में पास की दुकान से शराब खरीदी और मेरे घर आ गया.

'ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश किया'

रोहित का कहना था कि घर आते ही साक्षी ने मुझे किचिन में रखे फ्रिज से बर्फ लाने के लिए भेज दिया. जब वो साक्षी से दूर था तो उसने कोल्डड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया. बाद में दोनों ने ड्रिंक किया. दवा का असर इतना ज्यादा था कि मैं दो दिन बाद यानी 3 अक्टूबर की सुबह उठा. मैंने पाया कि साक्षी मेरे घर से गायब थी. मेरी सोने की चेन, एक आईफोन 14 प्रो, 10,000 रुपये नकद, क्रेडिट और डेबिट कार्ड गायब थे.

'बैंक अकाउंट से भी निकाले 1.78 लाख रुपए'

रोहित गुप्ता ने शिकायत में कहा, घटना के बाद मैं घबरा गया. साक्षी से संपर्क नहीं हो पाया. मैंने बैंक अकाउंट चेक किया तो पाया कि मेरे क्रेडिट और डेबिट कार्ड से 1.78 लाख रुपये भी निकाले गए थे. पुलिस ने बताया कि साक्षी उर्फ पायल नाम की लड़की अभी फरार है. उसके बारे में पता किया जा रहा है. मंगलवार को गुरुग्राम के सेक्टर 29 पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है.

 

Back to top button