उत्तर प्रदेश

पत्नी से परेशान युवक ने आत्महत्या कर छोड़ा सुसाइड नोट …

बरेली
बरेली जिले में एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार की सुबह उसका शव घर में लटका मिला। पुलिस ने शव को नीचे उतरा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें युवक ने खुद की मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी को बताया है। साथ ही लिखा है कि उसकी लाश को पिता और दोस्त के अलावा कोई और हाथ न लगाए।

 

बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र में संजय नगर निवासी विनय उर्फ विक्की ई रिक्शा चलाता था। विक्की ने रविवार रात घर में किसी वक्त पत्नी की चुनरी से फंदा लगाकर जान दे दी। सोमवार सुबह शव लटका मिला। पुलिस के मुताबिक, मौके से सुसाइड नोट मिला, इसमें विनय ने पत्नी को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। उसने लिखा कि पत्नी अक्सर लड़ाई करती है। शादी के दस साल में लड़ाई करके कई बार मायके जा चुकी है।

साले पर अभद्रता का आरोप

पुलिस के मुताबिक, विनय अपनी पत्‍नी को मायके से बुलाने गया था। आरोप है कि वहां साले ने उससे अभद्रता की। विक्की ने लिखा कि उसके शव को पिता और दोस्त पिंटू के अलावा कोई नहीं छुएगा। उसकी जींस में पैसे रखे हैं, उन पैसों से अंतिम संस्कार करा देना। परिजनों ने पुलिस को बताया कि विक्की की शादी करीब दस साल पहले हुई थी। उसके एक बेटा ओम है।

Aakash

Back to top button