राजनीति

उमा भारती बोली सभी को दूंगी आशीर्वाद, नड्डा तय करेंगे किसके नेतृत्व में लड़ा जाएगा चुनाव

सीहोर
 पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती सीहोर के प्राचीन चिंतामन गणेश मंदिर पहुंची। जहां उन्होंने पूजा-अर्चना कर देश, प्रदेश की खुशहाली, समृद्धि की कामना की। इस दौरान पत्रकार के सवाल पर उमा भारती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तय करेंगे कि किसके नेतृत्व एमपी का विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा।

पटवारी भर्ती मामले को लेकर उमा भारती ने कहा कि सरकार ने जांच की घोषणा की है, सच सामने आएगा। उमा भारती ने कहा कि मैं महाकाल से प्रार्थना करूंगी देश, प्रदेश और संसार सभी की भगवान रक्षा करें, इसलिए में गणेश मंदिर आती हूं और मुझे जो यहां से चुनरी मिली है में महाकाल को अर्पित करूंगी। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को आशीर्वाद देने के सवाल पर कहा कि मैं शिवराज सिंह चौहान ही नहीं सभी को आशीर्वाद देती हूं, जो आएगा उसकी झोली खाली नहीं भेजती हूं।

नड्डा जी बताएंगे किसके नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव

उमा भारती ने सवाल के जवाब में कहा कि किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा यह जेपी नड्डा बताएंगे। इस दौरान उमा भारती ने शहर के वरिष्ठ नेता सनी महाजन से सीहोर की राजनीति को लेकर काफी देर तक बातचीत की। इसके बाद उमा भारती उज्जैन के लिए रवाना हो गई। सीहोर के एक स्कूल में तिलक, कलावा पर पाबंदी को लेकर उमा ने अभिनज्ञता जताते हुए कहा कि ये निजता मामला है और लोगों को निजता का अधिकार है।

Aakash

Back to top button