मनोरंजन

वाणी कपूर ने बॉलीवुड में अपने उतार-चढ़ाव को लेकर की अपने दिल की बात

आलिया भट्ट ने शुरू की जिगरा की शूटिंग, सोशल मीडिया पर दिखाई पहले दिन की झलक

मुंबई
आलिया भट्ट की पिछली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्सऑफिस पर हिट रही. इस फिल्म में उन्हें रानी के रोल में काफी पसंद किया गया. अब आलिया अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिज़ी हो गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म जिगरा के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, हम जिगरा शुरू कर रहे हैं…अपने जिगर को पहले दिन लाइफ दे रहे हैं…हमारे साथ बने रहिये कि हम आपको अपने दिल का टुकड़ा दिखा पाएं…आगे की जर्नी के लिए कमर कस ली है. लव टीम जिगरा.पहली तस्वीर में आलिया स्क्रीन की तरफ देख रही हैं जिसमें जिगरा लिखा हुआ है. कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस मेकअप रूम में रेडी होती दिख रही हैं.

कुछ तस्वीरों में आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ भी खुश दिख रही हैं. आलिया की पोस्ट पर सोनम कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, बहुत बहुत बधाई डार्लिंग. जोया अख्तर ने भी इमोजी के जरिए आलिया की पोस्ट पर रियेक्ट किया. इससे पहले आलिया ने फैन्स को ये जानकारी दी थी कि वो अपने बैनर इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के साथ मिलकर एक प्रोजेक्ट बना रही हैं.

बाद में उन्होंने फिल्म जिगरा की अनाउंसमेंट कर दी थी और लिखा था, धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म से डेब्यू करने से लेकर अब उनके साथ फिल्म प्रोड्यूस करने से लेकर, कई मायनों में ऐसा लगता है कि जहां से शुरू किया था वहीं आ गई हूं. हर दिन बेहतरीन है और अलग है, चुनौतियां हैं. न सिर्फ एक्टर बल्कि एक प्रोड्यूसर के तौर पर इस फिल्म को बनाने के लिए अब मैं और इंतजार नहीं कर सकती. इस फिल्म के डायरेक्टर वसन बाला हैं. फिल्म 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी.

 

वाणी कपूर ने बॉलीवुड में अपने उतार-चढ़ाव को लेकर की अपने दिल की बात

मुंबई
वाणी कपूर ने बॉलीवुड में अपने उतार-चढ़ाव पर दिल खोलकर बात की। वाणी कपूर को उनकी एक्टिंग के लिए हमेशा सराहा गया है। उन्होंने अपनी फिल्मों के मामले में चयनात्मक रुख अपनाया है, लेकिन हर प्रोजेक्ट में उन्होंने अपना सबकुछ दिया है, जैसे शुद्ध देसी रोमांस, बेफिक्रे, वॉर, चंडीगढ़ करे आशिकी आदि। अपने उतार-चढ़ाव के बावजूद, वाणी ऐसी शख्स हैं जो राडार के नीचे रहना चाहती है।अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में अपने दिल की बात बताती हैं।

वह कहती हैं, चाहे वह एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका निभाना हो या एक शहरी तेजतर्रार परसियन की भूमिका निभाना हो या एक ट्रांस लड़की की भूमिका निभाना हो.. एक शॉट को सही करने के लिए घंटों तक झूले के खंभे पर उल्टा लटकना, टैंगो और हिप हॉप सीखने के लिए हर दिन 8 घंटे अभ्यास करना और डेब्यू के बाद उस एक अच्छी भूमिका के लिए वर्षों तक धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करना।वाणी आगे कहती हैं, कई ऑडिशन देने के बाद, उनमें से कुछ में मैं सफल हो गई और कुछ में मैं कमरे में पहुंचने से पहले ही असफल हो गई.. जिन सभी चीजों में मैं सफल हुई या बुरी तरह से असफल रही, उनके पीछे एक शर्मीला, अंतर्मुखी और अस्पष्ट रूप से सामाजिक रूप से अजीब व्यवहार है।

वह लड़की जो अपना सिर नीचे रखती है और अपने सपनों के लिए कड़ी मेहनत करना चाहती है..अभिनेत्री आगे कहती हैं, अपनी असफलताओं (जिन्हें हमेशा दुनिया देखती है और जिन पर राय रखती है), कई अस्वीकृतियों, दिल टूटने, रातों की नींद हराम करने और अथाह चिंता से सीखते हुए, यह लड़की कोशिश करना बंद नहीं करेगी। लगातार काम कर रही हूं, और भी अधिक मेहनत कर रही हूं और अपने आशावाद को जीवित रखे हुए हूं! क्योंकि अंत में हमें बस इतना ही मिला है! हम स्वयं और हमारी मान्यताएँ !! यह जानते हुए कि असफल होने का मतलब केवल यही है कि व्यक्ति में प्रयास करने का साहस है।

वाणी आगे लिखती हैं, असफल होने का डर, ट्रोलिंग का डर (जिसका मैंने बहुत सामना किया है) आलोचना या अस्वीकृति का डर खुद का समर्थन करने का साहस न होने के डर की तुलना में कुछ भी नहीं है। तो मेरे अंदर की छोटी लड़की इसे हमेशा एक मूक प्रार्थना की तरह कहेगी अगर देर-सबेर नहीं, लेकिन अंत में..अच्छे लोगों के साथ अच्छी चीजें होती हैंÓ और केवल वे ही सफल होते हैं जिनमें विश्वास करने का साहस होता हैÓ काम के मोर्चे पर वाणी दो विविध परियोजनाओं – मैडॉक फिल्म्स, सर्वगुण संपन्न, और यश राज फिल्म्स ओटीटी शो, एक क्राइम थ्रिलर, मंडला मर्डर्स में दिखाई देंगी।

 

 

Back to top button