खेल

वेस्टइंडीज में फिर दिखा विराट कोहली का Intense Workout, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली

भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है, जहां दोनों देशों के बीच इस समय दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। टेस्ट सीरीज का एक मैच खेला जा चुका है और दोनों टीमें दूसरे मुकाबले की तैयारियों में जुटी हैं। इस बीच एक बार फिर से विराट कोहली का इंटेंस वर्कआउट देखने को मिला है। इसका वीडियो उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने पसंदीदा वर्कआउट का भी जिक्र किया है।

दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे से पहले भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह जिम में नजर आ रहे थे। ऐसा ही एक और वीडियो अब सोमवार को उन्होंने शेयर किया। विराट कोहली जिम में गोबलेट स्क्वाट्स करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसे मोबिलिटी को मजबूत करने वाली एक्सरसाइज बताया है। विराट एक डंबल को पकड़े हुए उठक-बैठक करते नजर आ रहे हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं।

बता दें कि विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में अच्छी बल्लेबाजी की थी। उन्होंने अर्धशतक जड़ा था, लेकिन वे इसे शतक में तब्दील नहीं कर पाए थे। विराट ने 182 गेंदों में 5 चौकों की मदद से 76 रनों की पारी खेली थी और वे रहकीम कॉर्नवाल का शिकार बने थे। टेस्ट क्रिकेट में स्पिन विराट को पिछले काफी समय से परेशान कर रही है और वेस्टइंडीज में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला।

 

Aakash

Back to top button